Monday, September 26, 2022
Homehindilekhgadar 2 release date, इस दिन रलीज होगी गदर 2

gadar 2 release date, इस दिन रलीज होगी गदर 2

gadar 2 release date:- अनिल शर्मा के निर्देशन में बानी गदर (२००१) ब्लॉकबस्टर फिल्म का दूसरा भाग गदर 2 रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब gadar 2 release date में ज्यादा समय नहीं बचा है फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर पहले ही जारी किया जा चुका है और सनी देओल के प्रशंसकों को काफी पसंद भी आ रहा है। अब आप सोच रहे होंगें की ये गदर 2 कब रिलीज होगी तो gadar 2 release date, गदर 2 कब रिलीज होगी, और फिल्म में सनी देओल के अलावा मुख्य भूमिका में कौन कौन है जानने के लिए अंत तक जरूर पढ़ें।

Gadar 2 release date hindi – गदर 2 कब रिलीज होगी

gadar 2 release date, गदर 2 फिल्म 2001 में आई ब्लॉबस्टर फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। अब पूरे 20 साल बाद हमें इसका दूसरा पार्ट देखने को मिलेगा यही बात दर्शकों को रोमांचित कर रही है लोग बड़ी बेताबी के साथ गदर 2 रिलीज डेट का इंतजार कर रहे है। लोग कयास लगा रहे है की गदर 2 फिल्म भी फुल एक्शन से भरी और इमोशनल होगी।

gadar 2 release date

नवंबर 2022 में गदर 2 फिल्म सिनेमा घरों में देखने को मिल सकती हैं। इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ सनी देओल और अमीषा पटेल ने निभाई है। इसके अलावा अब आप उत्कर्ष शर्मा को भी इस फिल्म में देखने वाले है जो जीते का रोल अदा करते नजर आएंगें।

सनी देओल और फिल्म प्रोडक्शन ग्रुप के अधिकारी ने 15 अक्टूबर 2021 को ही फिल्म का पोस्टर और टीज़र जारी कर दिया था। जहाँ आप आसानी से देख सकते हैं कि गदर 2001 की कहानी जारी रहेगी और गदर 2 की कहानी भारत/पाकिस्तान विभाजन के आधार पर आगे बढ़ेगी देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में क्या नए एक्शन सीन होंगें।

गदर -2 वेबस्टोरी यहाँ से देखें

गदर 2 ओटीटी रिलीज डेट

गदर 2 गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है जिसे निर्देशक अनिल शर्मा ने निर्देशित किया है। नवंबर-2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही, जैसे ही निर्माता अपनी फिल्म को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म मालिकों को अधिकार वितरित करते हैं, फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा।

गदर 2 फिल्म की कास्ट और मेकर्स

सुपर-डुपर हिट ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल पूरा हो चुका है यानी गदर 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और नवंबर 2022 में रिलीज होगी। फिल्म के कलाकारों में सनी देओल, अमीषा पटेल सहित और भी प्रसिद्ध कलाकार हैं जैसे, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, डॉली बिंद्रा, गौरव चोपड़ा आदि। फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा हैं और फिल्म के लेखक शक्तिमान तलवार हैं।

गदर 2 अनुमानित बजट और संग्रह

फिल्म गदर एक प्रेम कथा के इस सीक्वल को एक उच्च श्रेणी के बजट के लिए जाना जाता है और निर्माताओं के लिए इस फिल्म की शूटिंग करना बहुत मुश्किल था।

गदर 2 के निर्माता इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए हुए है उनका कहना है की फिल्म को लोगों का प्यार मिलेगा और फिल्म पहले ही की तरह सफल होगी और अच्छी कमाई भी करेगी। लेकिन फिर भी, यह दर्शकों के हाथ में है कि वे फिल्म को हिट करें या फ्लॉप। यह इस तथ्य से संबंधित है कि दर्शक फिल्म की कहानी से कितना जुड़ सकते हैं और इसे हिट या फ्लॉप कर सकते हैं।

गदर -2 वेबस्टोरी यहाँ से देखें

गदर का संगीत और प्रोडक्शन हाउस

एक सुपरहिट फिल्म में सुपर-डुपर हिट संगीत भी होना चाहिए। इस फिल्म का संगीत कई प्रसिद्ध गायकों द्वारा गाया गया है जिन्होंने कई अन्य सुपरहिट बॉलीवुड ट्रैक भी गाए हैं। गदर एक प्रेम कथा फिल्म के हिट गानों में से एक है उड़जा जा काले कावा भी इस सीक्वल का हिस्सा बनने जा रहा है।

तो दोस्तों ये थी gadar 2 release date से जुडी जानकारी। मुझे पता है आपको भी मेरी तरह इस फिल्म का इंतजार है इस लिए जैसे ही मुझे gadar 2 release date के बारे में पता चाल मेने यह जानकारी आपसे शेयर कर दी। अब आपकी बरी है इसे शेयर करने की।

शेयर जरूर करें।

यह भी पढ़ें :-
महारानी सीजन 2 राजनीति और रोमांच से भरी दिलचस्प कहानी।

‘बकासुरन’ का टीज़र हुआ रिलीज़

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular